Thursday 13 October 2011

Dilemma.....kasmkash

Kasmkash samjhte ho,
nahi samjh sakta koi,jab tak mahsoos ni hoga?



kasmkash vo sanp hai jo dum ghot leti hai,
to kabi vo dhuaan hai jo saans rok leti hai,

kasmkash jo ye jaan na chahti hai,ki hum kya chahte ho?
kasmkash vo jo khinchti hai khud ki taraf,
kabhi dabaati hai aatmaa ko,to kabhi duniya ko,
kasmaksh chahti hai shaanti,esthaitav aatmaa ka,
to kabhi banna chahti h gyan ki pipaasu,
to kabi gargi,
to kabhi khinchti hai duniya bhotitakta me,
kasmkash kabhi khud me,to kabhi khud se,
jo chahti hai saara aishwary duniya ka,
kasmkash vo jo ghutati hai,
sab mil jaane per bhi,
kyonki tum ye nahi chahte sach me.....



dono khinchte hai khud ko sab paa jane per,
kasmkash phir puchti hai,
khud se tum kya chahti ho ?
tum bilakh padte ho khud me simte,
phir sochte ho kya chahte ho akhir tum asal me................?

2 comments:

  1. bahuy kashmkat ki he likhne me ya
    bahut kashmkat ki he samjane me...
    unique one!
    good luck

    ReplyDelete
  2. Lolzzz.....vaah mere kavi.
    THANX DEAR...

    ReplyDelete