Thursday 6 June 2013

Broooooo..

Jab bi tumhari aankho me dekhta hu,
jivan dikta h,
tum bin kahe sab kah jate ho,
bin bataye sab kahe sab jaan jate ho,
mujhe mujhse behter jaan jate ho......

jab bi tumhari aankho me dekhta hu,
aaj bi kanhi thodi si rosni gahre or gahre andhere me dikhayi deti hai,
kanhi achai dikhai deti hai,
tum kaise sab badal dalte ho....
har dariya ka rukh mod dalte ho,
tum aaj bi meri aankho me jankh,
mujhe khud per abhimaan mahsus karate ho.....

meri gahri chupi,
har sanate ke piche ki halchal bhaanp jate ho,
or phale intjaar karte ho ki me batau....
or fir chutki bajate hi sab badal jata h,
tum dono hatho se mera chera tham muskura dete ho....

tum thama dete ho haath har bar ek bar or kosis karne ko,
haan me hu tumhare sath har raste pe,
janha se bi tum kudne ko kaho,
tum ho piche mujhe sambhalne ko,

ye haath tham sab aasan lagta hai,
manzile tay hone lagi hai,
or meel ke pather bi mil jayenge,
bas tum ho mere sath......

chalo ek bar phir vahi dor lagaye ,
jisme tum jitvane khatir mujhe khud gir jate the,
per ab me bada ho gaya hu,ab girna mat,
me hu tumhare sath,
janha tak bi lekar jaoge,
tham tumhara hat,puri takat se,
manzil tak pahunchenge,
kyonki jab bi tumhari ankho me dekhta hu sab mil jata hai.....

4 comments:

  1. I am the luckist person who have you bro.Ever in my life if god take everything from me and leave nothing in my life still i feel happy because of you.You are everything for me and i always feel proud on you.Take care and keep smiling....:-)

    ReplyDelete
  2. oye lucky lucky oye

    o bhai dont worry be happy

    I am also feel oblige by almighty to have such a fantastic little bro! who change the meaning of my life, my childhood memory only confine to you.

    May god keep my bro happy and healthy!
    AMEN

    ReplyDelete